rummy advert chennai
rummy advert chennaiरमी एक बहुत ही पॉप्युलर कार्ड गेम है जो खासतौर पर दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु के नगर चेन्नई में बहुत पसंद किया जाता है। इस खेल की लोकप्रियता को देखते हुए कई कंपनियाँ और विज्ञापन एजेंसियाँ इसे अपने उत्पादों की विज्ञापन करने के लिए चेन्नई में रमी एडवर्ट्स लाती हैं। रमी गेम का लोकप्रियता मुख्य तौर पर इसके आसान नियमों और मजेदार तरीके की वजह से है। इसमें खिलाड़ियों को अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके जीतने की कला सीखने का मौका मिलता है। इसलिए, रमी खेल चेन्नई के लोगों के बीच में एक मनोरंजन स्तर के रूप में भी जाना जाता है। रमी एडवर्ट्स चेन्नई में यह संदेश पहुंचाते हैं कि इस खेल को खेलकर लोग अपनी मनोरंजन के साथ-साथ अपनी बुद्धि को भी सहयोग पहुंचा सकते हैं। ये एडवर्ट्स दिखाते हैं कि रमी एक खेल ही नहीं, बल्कि एक अनूठा अनुभव है जो लोगों को मिलता है। चेन्नई में रमी एडवर्ट्स का मकसद लोगों को रमी खेल के महत्व और फायदों के बारे में जागरूक करना है। इन एडवर्ट्स के माध्यम से लोगों को रमी खेल के मजे सिखाए जाते हैं और उन्हें खेलने के लिए प्रेरित किया जाता है। इस तरह, रमी एडवर्ट्स चेन्नई में एक पॉप्युलर माध्यम बन गए हैं जिनसे लोग न केवल मनोरंजन करते हैं, बल्कि अपनी बुद्धि को भी विकसित करते हैं।
Separatists strike to honor Indian Kashmir slainrummy advert chennaiभारत जापान का 'मोहरा' नहीं बनेगा: चीनी मीडिया उदारवाद को आज लोकलुभावनवाद की चुनौती का भी सामना करना पड़ रहा है: प्रताप भानु मेहता
ब्रुसेल्स हवाई अड्डा रविवार को तीन उड़ानों के साथ पुनः खुलेगामनोहर पर्रिकर भारतीय सेना के पराक्रम को कम आंक रहे हैं: आप बप्पी लाहिड़ी मृत्यु समाचार: बप्पी लाहिड़ी का निधन, बप्पी लाहिड़ी समाचार, बप्पी लाहिड़ी मृत्यु कारण: 'डिस्को के राजा' बप्पी लाहिड़ी पीढ़ियों से अपने फुट-टैपिंग नंबरों के लिए जाने जाते थे। यहां अनुभवी संगीतकार के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य दिए गए हैं।जम्मू-कश्मीर पर नीति में कोई बदलाव नहीं: अमेरिका
The Big Picture teaser: Ranveer Singh promises a ‘unique’ show, see video'क्या आपको लगता है कि कश्मीर फाइल्स प्रोपेगेंडा है?': विवेक अग्निथोत्री ने सुधीर मिश्रा को निशाने पर लिया, अफवा के निर्देशक का कहना है कि उन्हें फिल्म के दृष्टिकोण से 'समस्या' थीSultan Salman Khan destroys box office records internationally, movie makes Rs 100 crore abroad